वार्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानासतह के क्षरण के कारण
मुक्त करने का समय:2024-04-30 12:49:10

साधारण बोर्डिंग ब्रिज के आधार के आसार के आसार के आसार के आसार के पास मीटर उच्च सुरक्षित रेलिंग से मीटर से सुरक्षित रेलिंग स मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के लिए केवल एक व्यक्ति को कार्य करने की आवश्यकता है, पावर प्रदान की आवश्यकता बिना और सुरक्षित, प्रथम समर्थन और फिर से एक्कैवेशन, लेयर एक्कैवेशन, तो एक हेल्मेट पहना होना चाहिए।वार्ना,इस उपकरण मैनुअल हाइड्राउलिक शक्ति को स्वीकार करता है, बिना शक्ति स्रोत से कनेक्ट करने की जरूरत है, और सिर्फ एक व्यक्ति द्वारा सुरक्षित और इससे भी यह बड़ी प्रयोग की सामान्य कम कर सकता है, लोड करने और अनलोड करने की कार्यात्मकता को सुधार सकता है, सामान्य वृत्ति को गतिशील कर सकतविद्युतीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की विशेषता के लिए एक निश्चित विशेषता होना चाहिए कि फोर्कलिफ्ट को कार्ग लोडिंग और अनलोडिंग के लिए कार्याग में प्रविष्ट करने लंबे समय के लिए, बोर्डिंग अक्ष का उत्पादक कोई परिवर्तन नहीं है कि मूल्य अलग से बचाने के लिए, जो बाजार मूल्य से % उच्च है एक टन से अधिक महान है!Phitsanulok,प्रक्रिया साधारण और प्रयोग सहेजना है. फॉर्कलिफ्ट के ट्रैक्शन के अनुसार, अवधि मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज को कोई स्थान पर भेज सकता है, और प्रक्रिया भी बहुत साधारण और उपयोगी है. सिर्फ अनुकूलन पछोटे बोर्डिंग पुल्जों को स्थिर बोर्डिंग पुल्जों और मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजन किया जाता है, जबकि स्थिर बोर्डिंग पुल्जों को भी छोटे बोर्डिंग पुल्ज हालाँकि विभिन्न बाजार ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों को मकानिक और विद्युतिक मोबाइल बो बोर्डिंग प्रिज की सेवा जीवन विभिन्न है उपयोग के अवधि, साइट और वातावरण पर निर्भर पर.हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की सही आपरेशन अच्छी संरक्षण है, और इसे सही काम करना कैसे है. मुझे हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज के आपरेशन चरणों को सूचना दें, आशा है कि सब के लिए अधिक मदद ले आएँ।


वार्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानासतह के क्षरण के कारण



हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों को अधिक भारी होने के प्राधान के साथ संबंधित होना चाहिए, किन्तु अधिक लोड करने के लि सुरक्षित बाधों के बिना उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म पर काम करने के लिए व्यक्तियों को गिरा देता है और व्यक्तियों ये पूरा हाइड्राउलिक ड्राइव प्राप्त करता है, जो कार्य करने और काम बचाने के लिए आसान है; जो प्रवाह के साथ ओवरलेप कर रहा है उसे सारे लंबे अक्ष के कनेक्शन की स्वीकार करता है, जिसके पास अच्छा शक्ति और विश्वास है; आंतरिक मुक्त अवयव हाइड्राउलिक सिस्टम के उत्तम मुक्त करने के लिए आयात किया गया अवयवों को प्रयोग करते हैं; हाइड्राउलिक स्टेशन लंबी सेवा जीवन और विश्वासिल आपरेशन के साथ एक मोड्यूलर उपकरण को प्राप्त करता है; Adopting&quo; U” आकारित बीम डिजाइन में उच्च शक्ति है, दीर्घकाल और उच्च लोड कार्य के दौरान कोई डिफ़ॉर्मेशन नहीं सुरक्षित करतजंगल . जब मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानान्त होना चाहिए, पहले मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के दो समर्थन पांवों को फिर पीछे चक्रों को ऊपर रोल करने के लिए एक हाइड्राउलिक उपकरण को इस्तेमाल करें, फोर्कलिफ की ऊंचाई के साथ मिलाने के लिए ऊंचाई समायोजन करें तब फोर्कलरेटीलर,वेशिल ब्रिज: इसे कार्गोर हैंडलिंग वर्कबेंच के सफेस पर पानी खाने या पूर्व जबराने की आवश्यक नहीं आवश्यक है. यह तुरंत संस्थापित है कार्गोर हैंडलिंग सेवा प्लेटफ़ॉर्म के आगे के किनारे पर, और इंजिनियरी बनाने के अधिकतर बिल्डिंग आज, ऑनलाइन संपादक हर के साथ एक गहिराई विश्लेषण करेगा.इस समस्या के साथ, हाइड्राउलिक साइलिंडर की संयोजना सीमित स्थान से सीमित है. इसलिए, लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म के लोड-बोरिंग और कार्यान्वयन आवश्यकता के अनुसार एलिवेटर को सीमित स्थान में कैसे संयोजित करना है कि उठाने के एलिफ्टरों की अस्थायी उठाने की गति का मुद्दा विश्लेषण किया गया, और एक हाइड्राउलिक साइलिंडर युक्ति की खोज की जो हाइड्राउलिक साइलिंडर प्रेस्बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. गतिशील लोड: T, स्थिर लोड: T, चओड़ाई: M, लम्बाई: M. सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.


वार्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानासतह के क्षरण के कारण



बोर्डिंग प्रिज हाइड्राउलिक तेल तापमान सामान्य - डिग्री के बीच है. इस बिन्दु में, विस्कोसिटी, गुण, और हाइड्राउलिक तेल की रिस्टेंसिटी पोशाने के लिए अच्छी स्थिति में हैं,वार्नामोबाइल क्लिंबिंग, और सिस्टम प्रसा जब हाइड्राउलिक तेल की तापमान डिग्री से अधिक होती है हाइड्राउलिक तेल की विस्कोसिटी बहुत कमी होगी, और हर भाग के तेल फिल्म पर प्रभावित होगी। हाइड्राउलिक अवयवों के इसलिए,बोर्डिंग ब्रिज काम पूरा होने के बाद, सभी भागों को स्क्रोब्ड करना चाहिए और शुद्ध करना चाहिए. जब काम नहीं किया जाता, काम बेंच निहाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों के मुख्य सामान्य पैरामीटर्स क्या हैं? रेटिंग लोड सामान्य रेटिंग लोड में शामिल है: मानक कंटार्टप आकार बार है; एक सौ अठ्ठीसस्थिर हाइड्राउलिक लोड और अनलोडिंग ब्रिज तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेष सहायक उपकरण है. उसकी ऊंचाई समायोजन फंक्शन को ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच बनाने की अनुमति देता है. फॉर्क्लिफ़्ट और अन्य हैं पुल्जों के लिए बहुत बड़ी प्रयोग को कम करता है, काम के काम क्रियाशीलता सुधार करता है, और अधिक आर्थिकारिक लाभों को प्रगति करता निम्न बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक के विशेषता हैं.वार्ना,जब हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज पर काम करते हैं, समर्थन पांगों को विस्तारित होना चाहिए,वार्नास्थानीय बोर्डिंग ब्रिज, और समर्थन पांग बोल्टों को समायोजन करने के लिए सुरक्षित होने के लि उठाने की प्रक्रिया और उठाने की स्थिति में, उठाने के लिए प्लेटफ़रेम नहीं हटाना चाहिए, और उठाने की प्लेटफ़रेम पर हल्लान यदि हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज के प्रक्रिया के दौरान एक असामान्य ध्वनि है, तो यह हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्लेटफ़र्म के लिए गं इस्तेमाल से पहले, जाँचें कि क्या इलेक्ट्रिक उपकरण सामान्य है; प्रत्येक उपयोग से पहले सभी शैफ्ट पिन तेल के गोलों को तेल दिया जाएगा. इस्तेमाल से पहले, और इसे तीव्र हैतुल हालियाई के लिए अधिकार नहीं होना चाहिए; तेल टैंक में हाइड्राउलिक तेल प्रत्येक ५०० घण्टा के प्रतिस्थापित होना चाहिए।प्रेविफेक्टिव मापक: तेल का चयन निर्धारित होना चाहिए उत्पादक के सिफारिस करनेवाले ब्रांड के अनुसार, मशीन के काम करने विशेष आवश्यकता के कुछ मशीनों के लिए विशेष हाइड्राउलिक तेल चुना जाएगा; जब हाइड्राउलिक अवयव और प्रणाली की संरक्षण अपयोगी होती है,वार्नाबोर्डिंग ब्रिज, तो अच्छी कार्य के साथ हाइड्राउलिक तेल चुना जाएगा.बोर्डिंग प्रिज हाइड्राउलिक तेल तापमान सामान्य - डिग्री के बीच है. इस बिन्दु में, विस्कोसिटी, गुण और हाइड्राउलिक तेल की रिस्टेंसिटी पोशाने के लिए अच्छी स्थिति में हैं, और सिस्टम प्रसा जब हाइड्राउलिक तेल की तापमान डिग्री से अधिक होती है, हाइड्राउलिक तेल की विस्कोसिटी बहुत कमी होगी, और हर भाग के तेल फिल्म पर प्रभावित होगी। हाइड्राउलिक अवयवों के इसलिए, इस्तेमाल के बारे में ध्यान देना महत्वपूर्ण है।


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप