कोमोपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिघोंसला ढकने के बाद, अंडे की स्थिति पूरी होने के बाद
मुक्त करने का समय:2024-04-30 16:46:50

कार में प्रवेश करने के बाद, एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा कार में प्रवेश करने के बाद एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा कोमो,ये सब खतरनाक हैं; लाल प्रकाश चल रहा है; व्यवहार ▼ जाँच करो एक्लिवेटर कार में प्रवेश करने के लिए विद्युतिय या सायकल हो सकता है या एलिवेटर द्वार में मार रहा है, जो लिवेटर सुरक्षा सिमुलेटेड ट्रैम प्रभाव हॉल द्वार प्रयोग में,कोमोस्थिर स्टेज एलिवेटर, हालाँकि एलिवेटर द्वार महत्वपूर्ण निर्माण नहीं किया गया,कोमोस्थिर उठाने स्तर, कार अचानक प्रभाव के क्षम में था, और अचानक रोक क यदि प्रभाव बल पर्याप्त बड़ा है, तो यह हॉल दरवाजा स्लाइड कर सकता है और लोगों और वाहनों को सीधे शाफ्ट में क्रैश कर सकता है। एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैपेट,एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.मुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं,कोमोस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटर, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट कि


कोमोपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिघोंसला ढकने के बाद, अंडे की स्थिति पूरी होने के बाद कीमत और कोई बाजार नहीं होता है



जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।जब एलिवेटर चुने तो इलेक्ट्रिक लिमोन के प्रकार का विचार बहुत स्पष्ट होना चाहिए। उत्पादकों के लिए जो प्राथमिकत रूप से प्रवासियों को ले जाते हैं और भी प्रवासियों के लिए कार्गोर्ड लेने के लिए कार्यों को लंबार्ड में लएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)कितना,एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यअगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?


कोमोपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिघोंसला ढकने के बाद, अंडे की स्थिति पूरी होने के बाद कीमत और कोई बाजार नहीं होता है



दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.विक्रेता विभाग,एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कट्रैक्शन मशीन, एलिफ्टर के दिल, प्लेनेट्री गीयर प्रसारित, हेलिकल गीयर प्रसारित, और कुर्म गीयर प्रसारित, और १९९० के अन्तिम में स्थायी मैग्नेट सिं यह नए ट्रैक्शन मशीनों के मुख्य मॉडल में तेज से विकास किया गया है, जैसे छोटे आकार, कम गमाई और ऊर्जा संरक्षण के कारण।विशेष ध्यान दिया जाएगा कि उच्च उच्च भवनों की निवेशी निकालना के लिए. हॉल द्वार के एक किनारे में उच्चतराई का उच्चतराई ~+mm में होने के लिए सुरक्षित होना चाहिए. अनेक प्रकार होने के लिए घराने वाले एलिवेटर, घराने वाले उत्पादक छोटे घराने वाले एलिवेटर, साइट सेटिंग, सच्चा कार्यालय, और अनकोमो, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.एलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापकएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप