हजडुज़ोबोज़्लोमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजअद्वितीय क्या है
मुक्त करने का समय:2024-05-01 07:19:20

एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय,हजडुज़ोबोज़्लोहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.हजडुज़ोबोज़्लो,विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. ये एक्सालेटरों के मुख्य पैरामीटर है और बाजूओं को घटाने के लिए जाने के लिए सिद्धारित संख्या का संदर्भ है.२०१३ से हूबे, सीआन, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, मुझे एलिवेटर लेने के बारे में फ्लूस्टर होता है। २०१२ में, चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार,हजडुज़ोबोज़्लोएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटर, अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहकोलोनिया जनरल अल्फ्रेडो स्ट्रोस्नरएक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कजब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर स


हजडुज़ोबोज़्लोमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजअद्वितीय क्या है



छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।एलिवेटर हैंगार में दस या सौ टोन के वजन के लिए विमानपोर्ट रूनवाई पर खड़े रूप से उठाए जाते हैंतत्वदर्शी, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कसुरक्षा आवश्यकता,एलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, विश्वासी है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घर स्तर पर पहुएक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने कछाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।


हजडुज़ोबोज़्लोमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजअद्वितीय क्या है



शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.सच्चाई और सामान्य लाभ,जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन. एलिवेटरों की सुरक्षा गारंटी के % नियमित पालन और पालन पर आराम रखते हैं. सिर्फ अच्छी पालन के साथ एलिवेटर बहुत दीर्घार पीछे रह एलिवेटर को नियमित पालन की आवश्यकता है, और उन्हें समस्या के साथ काम करने देने की आवश्यकता नहीं है. लिवेटर में उत्पन्न होने के लिए छोटे समस्याओं के बारे में सुरक्षित काम करने के लिए सुरक्षएलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, विश्वासी है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घर स्तर पर पहुहजडुज़ोबोज़्लो,हजडुज़ोबोज़्लोप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें,अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिसावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता, तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


टिप्पणी सूची
  • लिनाओ लिफ्ट कंपनी

    हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर हजडुज़ोबोज़्लोमुख्

  • चेंगटौ इंफ्रास्ट्रक्चर कंस्ट्रक्शन कंपनी

    अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

  • औद्योगिक स्वचालन नियंत्रण उपकरण

    हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, हजडुज़ोबोज़्लोमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज मूल रूप से संतुष्ट।

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप