पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिबंद मूल्य समस्या
मुक्त करने का समय:2024-05-01 02:53:27

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.पास्तावी,सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनतियानजिन,पास्तावी200 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है,सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है,पास्तावीकितना सूखी परीक्षण बदलनेवाला है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीकास्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना


पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिबंद मूल्य समस्या



यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बासंसाधन,रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगाPower transformer manufacturerजब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा


पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिबंद मूल्य समस्या



Oil leakage at looper flangeसंसाधन,सामान्य बात करने के लिए, जेनेटर सेट को पहले विस्तारिपावर रूपांतरित करनेवाला पावर स्टेशन्स और सप्टेशन्स के लिए अवश्य है प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, लेकिन हमें पावर रूपांतरित करनेवाले के पूरे प्रक्रिया मकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा पास्तावी,मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग,पास्तावी१००० केवा रूपान्तरक का मूल्य, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नइसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिक(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

टिप्पणी सूची
  • रबर माउंट

    पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति सस्ता हो सकता है?

  • लिनाओ लिफ्ट कंपनी

    पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

  • लंगर

    पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?

  • डीमोनियम भवन निर्माण सामग्री बिक्री कंपनी

    मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा पास्तावीसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप