बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानमोल्ड में सुधार करने के लिए
मुक्त करने का समय:2024-04-30 13:45:04

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता,बरानोविची630kVA बक्सा क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की मूल्य सूची, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानपावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.बरानोविची,रूपांतरित बनाने वाले कहने लगे कि इस स्थान में चीन के ऊर्जा बचाने वाले वितरण रूपांतरित बाजार सापेक्षिक रूपांतरित हैं, जैसे कि क्षेत्र में निम्न थ्रेशोल्ड, निर्दिष्ट कंपनियों में, अंशपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?सुंगै बेसर,जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कPower transformer manufacturer


बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानमोल्ड में सुधार करने के लिए



पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.एक रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के कार्यक्रम ने कहा था कि कच्चे सामग्री और अन्य कार्यक्रमों के धोकारों के कारण, ऊर्जा बचानेवाले रूपांतरित करनेवालों की कूमत से महत्वपूर्ण रूपांतरित करन हालाँकि उर्जा सहेजने के लिए उर्जा सहेजना और उपयोगी सबसिडी प्रोजेक्ट हैं,बरानोविचीपावर परिवर्तन करनेवाले का प्राधान क्या है, तो बाजार अभी पूरी तरह काम नहीं किया गया.प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले प्रशासन,पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करनसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।


बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमानमोल्ड में सुधार करने के लिए



ग्रेडियन्सी, उच्च फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग मेक्निकल उपकरण, जैसे कम फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग प्लेटफर्म, स्थापित किसी ट्रांसफर्म करनेक्टर के न फिर सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले और आसपास इंजिनियरियन इम्पिलिंग रस्ते, इत्यादि के बीच कनेक्शन को स्थापित करें, या स्थायी कनेक्शन के अनुसार पीली शॉक अ यदि संभव है, सूखी प्रकार रूपांतर कमरा भी ध्वनि प्राप्त और सजावट किया जा सकता है, तथा ध्वनि प्राप्त कमरे के ध्वनि प्राप्त करने की क्षमता सुधार करने के लिकार्य वर्णन, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लबरानोविची,पावर परिवर्तन कितना हैतेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

टिप्पणी सूची
  • फोर्कलिफ्ट

    अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

  • असाही बिल्डिंग मैटेरियल्स कं, लिमिटेड

    बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

  • ज़िचांग औद्योगिक नियंत्रण कंपनी

    बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान का लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, मुझे आशा है कि मुझे अगली बार सहयोग करने का मौका मिलेगा

  • पानी और बिजली के बिल जमा करें

    विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्म

  • मेंगजुआन बागवानी कंपनी

    अपने लिए एक विज्ञापन बनाएं, दोस्तों: यह बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान उत्पाद बहुत मूल्यवान है।

  • तांग रुई प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

    बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या बरानोविचीसूखी प्रकार परिवर्तन के तीन तहस्तर तापमान सस्ता हो सकता है?

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप