ब्रसेल्सउच्चारण स्टेजसही चुनाव समस्या पर ध्यान देना चाहिए
मुक्त करने का समय:2024-05-01 07:50:52

शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पबहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.ब्रसेल्स,अर्थव्यवस्था का तेज विकास और नगरीकरण का सदैव विकास है एलिवेटर अनुरोध के वृद्धि के लिए मुख्य ड्राइविंग शक्ति है। इतिहासिक डाटा का रिग्रेशन विश् व्यापारिक राष्ट्रीय नियंत्रण के कारण व्यापारिक राम्रीय इमारत निवेश का वृद्धि दर कम होगा, पर; बारह पांच साल योजना; इस अवधि में,ब्रसेल्सखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीस, मिलियन घर एकाइ की निर्माण होने के लिए एलिवेटरों के लिए अनुरोध बढ़ाएगा, जबकि सार्वजनिक संस्था निर्माण की बड़ी संख्या संस्था, ऊर्जा बचता ह से चीन के एलिवेटर उत्पादन की अपेक्षा है कि प्रति वर्ष के यूनिटों और दुबुल यूनिटों से ज़्यादा होगी जिसके साथ संद्वार मशीन तंत्र और लाइट कर्टेन सुरक्षा तंत्र वीवीएफ फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित कन्फिक्वेन्स बन्द-लूप टेक्नोलाज़ोलिकी के प्रयोग से प्रकाशदूर्बलि,जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)


ब्रसेल्सउच्चारण स्टेजसही चुनाव समस्या पर ध्यान देना चाहिए



एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करता या दोहरारी बार खोल रहा है और दरवाजा बन्द करता है: वहाँ प्रकाश पर्दा या द्वार संपर्क प्लेट प्रवेश या बिल्ली पर ब्लोकइलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, कुल लागत पानी प्राप्त,ड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, उसके एलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.एलिवेटर की कार्यान्वयन गति,ब्रसेल्सविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर, चाहे वह ऊपर या नीचे है,ब्रसेल्सपूरा विद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एक


ब्रसेल्सउच्चारण स्टेजसही चुनाव समस्या पर ध्यान देना चाहिए



विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रसाइक्रोपेडिक ज्ञान,इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.एलिवेटर प्रथम खड़े पर रोक रहा है और दरवाजा नहीं चला जाता: एलिवेटर के आग की उत्तेज्ञात आग लैंडिंग फंक्शन के द्वारा धूम या तापमान सेनएस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कब्रसेल्स,स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशाबटन एलिवेटर. बटन एलिवेटर की कार्य नियंत्रित है. एक निश्चित स्टेशन में कॉल बटन को दबाएँ और एलिवेटर जवाब देने के लिए चलेगा. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यदि अन्य प्रवाहों के लिए कॉल बटन दबाया जाता है, तो आदेश तंत्र सिर्फ सिग्नल को रिकार्ड कर सकता है और उत्तर नहीं देता है और न एलिवेटर को रिकार्ड कर सकता ह सामान्य उपयोगिता एलिफ़ेटर के लिए प्रयोग किया जाता है. रोका जा रहा है कि कार के अंदर नियंत्रण पैनल पर फ़ोर्ड चयन बटन संकेत द्वारा प्राप्त होता है या फ़ोर्ड कॉल बटन संकेत द्वारा द्वारा द्वारा एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप