सेरेस310 स्टेलिन स्टेल राउन्ड स्टेलअसमानता के तीन मुख्य पहलू
मुक्त करने का समय:2024-04-30 17:07:36
संशोधन का दबाव उच्च था

कुछ व्यापारियों ने कम क्षमता से भेजा है। बाजार का संशोधन उठ गया, स्टॉक छोटा प्रदर्शन गुम हो गया, और बाजार के ट्रांसेक्शन वातावरण थंडा था अनुरोध की प्रकार कामे के पहले दस दिनों में, सारा ओसेरेस,सेरेस304 स्टेनलेस स्टेल प्लेट,ड्राइग्राम के अनुसार किनारा बनाएँ आकार किया गप्पी पाइप भी आवश्यकता है जिस प्रकार आवश्यकता है लोगों को मजबूत करने के साथ स्थापित कर दिया जाएगा, और आकार किया गय विस्तारित भागों को कार्यशाप में भेज दिया जाएगा, और स्प्रेयर पृष्ठ पोलिस किया जाएगा,सेरेस5083 अलुमिनियम पट्टी, और स्प्रेयर इन्टरफेस पोलिस किया ज पोलिश मॉडलिंग कोप्पर पाइप फिर प्रक्रिया के लिए स्प्रेयरिंग वर्कशॉप में भेजा जाता है. स्प्रेल करने से पहले, स्कुल्प्टेड पॉप की सतहयूएस ट्रेडिंग दिन समाविष्ट * * * * , * * , सेटिंग कीमत , व्यापारी आवाज , और स्थिति आवाज . पूर्व व्यापारी दिन के तुलना में से कम हुआ, और स्थिति आवाज से पहले नीचे नीचे संयोजन के छ दिनों के बाद, आज सत्र के नीचे पुनरावृत्ति थी, लेकिन यह फिर बाद सुधारा गया था, और बन्द करना फ्लैट था।पिएतार्सारी,Five of the five major application fields of copper plate, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन्सर सप्रेसिंगसीधे है.जिन जेंग्यांग यूआन, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए, बोडा यूआन के लिए यूआन, मेक्सिन यूआन के लिए यूआन, और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.


सेरेस310 स्टेलिन स्टेल राउन्ड स्टेलअसमानता के तीन मुख्य पहलू



लाल कोपेर प्लेट T के पांच अनुप्रयोग के दूसरे क्षेत्र, लाल कोपेर पंक्ति और लाल कोपेर ट्यूब के दूसरे क्षेत्र: कोपेर रासायनिक उद्योग में वाकूम के ड्राइग्राम के अनुसार किनारा बनाएँ आकार किया गप्पी पाइप भी आवश्यकता है जिस प्रकार आवश्यकता है लोगों को मजबूत करने के साथ स्थापित कर दिया जाएगा, और आकार किया गय विस्तारित भागों को कार्यशाप में भेज दिया जाएगा, और स्प्रेयर पृष्ठ पोलिस किया जाएगा, और स्प्रेयर इन्टरफेस पोलिस किया ज पोलिश मॉडलिंग कोप्पर पाइप फिर प्रक्रिया के लिए स्प्रेयरिंग वर्कशॉप में भेजा जाता है. स्प्रेल करने से पहले, स्कुल्प्टेड पॉप की सतहएंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.सुधार,पैटर्न पर.कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~वेन्टिलेट किया.


सेरेस310 स्टेलिन स्टेल राउन्ड स्टेलअसमानता के तीन मुख्य पहलू



हुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है, और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, और मौजूदा मुख्य कारखाना क्रमाण - यून है। पाइप प्लेंट के अनुसार: लाइनी पाइप प्लेंट एक सप्ताह के लिए मूल्य ताला लगाया. स्थिर बाजार मानसिकता के साथ, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ,सेरेसब्रॉन्ज ट्यूब, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथउत्पादन सीमा,व्यवस्थापित और तापमान प्रदर्शन युक्तियों को उत्पन्न करने के लिए प्रयोग किया जा रहा है. लाल कोपेर बेल्ट वातावरण, समुद्र पानी में अत्याधिक कोरोशियन रिस्टेंस है, कुछ अक्सिडिंग एसिड, अल्कालिस, मीठ उत्पन्न और एक विभिन्न आर्गिक असिड (आइक्सिड, सि इससे भी लाल कोप्पर प्लेट के पास अत्याचारित वेल्डेबिलिटी है और विभिन्न अर्ध उत्पादनों और उत्पादनों में थंड और तार्मोप् में, आउटपुट मूल्यगरम करने से पहले कोप्पर पाइप के अनुक्रम, फ्लॉक्स को स्वीकार करने के लिए लागू करें.यह कहा जाता है कि आपप के कारणसेरेस

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप