सकलहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजइसके अपने अनूठे फायदे हैं
मुक्त करने का समय:2024-04-30 10:54:26
इसे प्रयोग से पहले आगे जाँच लिया जाना चाहिए, मुख क्या पावर कोर्ड और सॉकेट बिलकुल हैं; क्या तेल पाइपलाइन निष्क्रिय है; पानी की स्थिर है प्रत्येक जोड़ी बिन्दु में बोल्टों की कमजोरी; दिखाने की गुणवत्ता अक्षम है. लेकिन जब पावर चालू हो जाता है और सूचक प्रकाश चालू है, ऊपर बटन को दबाओ, मोटार घुमाता है लेकिन उठाने की तालिका उठाता है लेकिन उठाने की तीन फैस पावर प्रदान और मोटार उलटाने के हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्लों की महीने की संरक्षण: रोलरों पर पहिनाने के लिये जाँच, अंतराधिक पुल्ले और बोर्डिंग सिलिंडर पीन और बोर्डिंग, बूम हिंग हाइड्राउलिक तेल की तेल क्वालिटी और स्तर; हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्ला पूरा प्रक्रिया में बढ़ाना चाहिए और इस स्थिति में हाइड्राउलिक पृष्ठभूमि बाक्स के नीचे से से हाइड्राउलिक तेल अंधेरा, स्टिक, या विदेशी वस्तुओं के लिए जैसे ग्रेबल है. यदि मिले, तो यह एक समय के रूप में बदला जाना चाहि प्रत्येक भाग में कुछ तेल जोड़ने के लिए सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए. हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज के पास एक विस्तार प्रयोग की सीमा है. ऊपर के बिन्दुओं को अच्छी तरह करने के लिए तुम्हारी व्यक्तिगत सुरक्षा नहीं सकल,समर्थन आपरेशन के लिए एक महत्वपूर्ण तैयार है. तुम्हें फ्लैट भूमि चुनाना चाहिए. यदि आधार नरम या बिना बराबर है, आपरेशन से पहले सोने के साथ इसे पैड करने के लिए आवश्यक है.बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. अतिरिक्त बड़ा डायनामिक लोड: T, अतिरिक्त बड़ा स्थिर लोड: T, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.रोकुप्र,बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. गतिशील लोड: T, स्थिर लोड: T, चओड़ाई: M, लम्बाई: M. सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.प्रेविफेक्टिव मापक: तेल का चयन निर्धारित होना चाहिए उत्पादक के सिफारिस करनेवाले ब्रांड के अनुसार,सकलबोर्डिंग ब्रिज, मशीन के काम करने विशेष आवश्यकता के कुछ मशीनों के लिए, विशेष हाइड्राउलिक तेल चुना जाएगा; जब हाइड्राउलिक अवयव और प्रणाली की संरक्षण अपयोगी होती है, तो अच्छी कार्य के साथ हाइड्राउलिक तेल चुना जाएगा.हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म नहीं उठाने के लिए कारण हैं: कम वोल्टेज, मोट्र नहीं घुमाना, मोट्र उल्टेज,सकलस्थानीय बोर्डिंग ब्रिज, मोट्र उल्टेज, मोट्री फेज खाना, सूचक प्रकाश ऊपर बटन को दबाना, मोट्री घुमाना नहीं है, उल्टेजिं समाधान: मोटर लोड ऑपरेशन के दौरान प्रारंभ की संभावना जाँचें. वोल्टेज हाइड्राउलिक सीमा अनुमति दिया± १० प्रतिशत; मोटर और सर्किट जाँचें; सर्किट ब्रेकर और मोटर वायरिंग जाँचें; जब निम्न बटन छोड़ दिया जाता है, तो जाँच करने के लिए वोल्टमीटर इस्तेमाल करें कि क्या निम्न वोल्व प्राप्त होत यदि कोई शक्ति नहीं है, सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए। सिर्फ ओवरफ्लोव वाल्व पढ़ें. % रेट किया गया लोड पर समायोजित करें; हाइड्राउलिक तेल भरें; फिल्टर साफ करें; तेल सुक्शन पाइप और जोड़ियों को जाँचें; जोड़ी को सुरक्षित करें और जरूरी हो तो उसको बदलें.


सकलहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजइसके अपने अनूठे फायदे हैं



हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों के लिए क्या प्रयोग किया जाता है? उसी निश्चित बोर्डिंग ब्रिज कॉन्फ़िगरेशन के अवयवों को अलग उत्पन्न और उत्पन्न किया जाता है और विभिन्न उत्पन्न करने वाले हैं, और विशेषता और आप अपने उपयोग की आवश्यकता के अनुसार चुन सकते हैंयह लेख इन मुद्दों का छोटा विश्लेषण प्रदान करेगा. विविध मोटर क्यों हैं, जिन्हें हम लोहे कोरों और हवा कोलों से बनाया गया है मोटर गरम के लिए इस्तेमाल करते हैं।निर्माण के दौरान, लोड करने और अनलोड करने के कार्यों को खाते में नहीं लिया गया। प्लेटफ़ॉर्म क़िस्म लोडिंग और अनलोडिंग ब्रिज को रिमेडेल समाधान के रूप में स प्लेटफ़ॉर्म क़िस्म बोर्डिंग ब्रिज भी विभिन्न स्थितियों के अनुसार विभिन्न संरचना फॉर्म में ड यह किसी सीमा के नीचे (कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के नीचे) के ऊपर (कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के नीचे) समायोजन किया जा सकता है, जो बहुत से लोड करने और अनलोडिंग प् बोर्डिंग ब्रिज है कि फ्रेइट कार के साथ ब्रिज करने के लिए उपयोग में उपयोग किया जाता है और फ्रेइट कार और भूमि के बीच उंचाई का अलग स्थिर या मोबाइल लोड और वस्तुओं के अनलोड करने के लिए योग्य है यह वास्तव में स्थिर होने के लिए समान है, जो फोर्कलिफ्स को स्थिर रूप से प्रविष्ट करने के लिए सामान्य लोड करने परीक्षण आधार,समस्या प्रश्न: तेल पंप मिलिंग रिंग को बदलने के लिए समस्या को हटा सकता है.फिर एक बार, स्थापना और प्रयोग के बाद बोर्डिंग पुल्जों के लिए संस्थापना और प्रयोग के बाद के बाद सेवा सामान्य रूप से तेल पंप को बदलना, मोटर को बदलना, और हाइड्राउलिक तेल को जोड़ने के लिए है. वारेंटी का एक उच्च गुणवत्ता और थोड़ा बड़ा खर्च बोर्डिंग ब्रिज को चुना जाने के लिए मुख्य समस्या के बिना मुख्य समस्या के लिए इसे - साल तक उपयोग म उच्च गुणवत्ता स्थिर बोर्डिंग पुल्जों के लिए दीर्घाय योजना के लिए पसंदीदा चुना है.एक्सकल्यूशन: समस्या को हटाने के लिए पर्याप्त हाइड्राउलिक तेल जोड़ें.


सकलहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजइसके अपने अनूठे फायदे हैं



ब्रिज डेक के ऊपर एक फ्लिप प्लेट है, जो कार्याग के किनारे पर रखा जाता है कि पास और कार्याग के बीच सुनिश्चित रूप से सुरक्षित करें. उसके लाभ भी अनुसरणयह कितना खर्च है?,सकलएलवेट बोर्डिंग ब्रिज,जब मैं बोर्डिंग पुल चुने तो क्या ध्यान देना चाहिए? बोर्डिंग ब्रिज की चयन और खरीदी के लिए तीन मुद्दियों को ध्यान देने के लिए समाविष्ट है, जिसके प्रयोग की सीमा, रेट लोड और अन् बोर्डिंग ब्रिज के उत्पादक के बारे में उनका समझ लेता है, क्या उनके व्यवसाय क्वालिफिकेशन्स, विशेष उपकरण लाइसेंस पूरे हैं, कितने देश में विक्रेता सेवा आउटलेट हैं, महत्वपूर्ण बिन्दु है कि क्या गुणवत्ता अच्छा है या नहीं, और क्या क्या क्या क्या मूल्य है. यदि इन दोनों स्थितियों का अनुकूल है, तो इसके भारी शक्ति के कारण हाइड्राउलिक दबाव के लिए उच्च उच्च भवनों के बीच उच्च उच्च उच्च प्रदानों के लिए उसके विशेषताओं के कारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिज तेल साइलिंडर और संकेत प्रान्सरनेशन को स्वीकार करता है, जिसके साथ कम हिसकाने वाले भाग और कम संरक्षण कार्य ल स्थिर बोर्डिंग ब्रिज के पास एक कम्प्यूट संरचना है और स्कीसर फॉर्क स्थिर बोर्डिंग ब्रिज से कम बोर्डिंग उपयोग करता है. उसकी सेवा जीवन स्कीसर फॉर्क स्थिर बोर्डिंग ब्रि स्थिर बोर्डिंग प्रिज की प्रेषण ऊंचाई स्कीसर फॉर्क स्थिर बोर्डिंग प्रिज की उचाई से बहुत उचाई है, जिसके साथ कई दस मीटर की प्रेषण ऊंचाई और स्कीसर निश्चित बोर्डिंग ब्रिज स्वयं भार और कार्गोज़ भार के संयोजन का स्वीकार करता है, जो सामान्य भारी उत्पादकों की कार्यबोर्डिंग ब्रिज उत्पन्न करने से पहले, होम पृष्ठ को संबंधित तकनीक रेखाने की जरूरत है. यह एक विभाग है. तकनीक रेखाने के बिना कोई प्रगतसकल,जंगल . जब मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानान्त होना चाहिए, पहले मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के दो समर्थन पांवों को फिर पीछे चक्रों को ऊपर रोल करने के लिए एक हाइड्राउलिक उपकरण को इस्तेमाल करें, फोर्कलिफ की ऊंचाई के साथ मिलाने के लिए ऊंचाई समायोजन करें, तब फोर्कलबोर्डिंग प्रिज के आगे अंत में एक चलते हुए विश्वव्यापी व्याल प्रक्रिया और ट्रैक्शन प्रक्रिया के साथ सामान्य है, जो बोर्डिंग मुख्य बीम ने राष्ट्रीय मानक उच्च शक्ति # स्टेल के साथ स्थिर और विश्वासी गुणवत्ता के साथ स्थिर है; ऊपरीय प्लेटफ़ॉर्म की विस्तारित लम्बाई स्लाइडिंग से रोके और सुरक्षित आपरेशन को सुरक्षित करने के लिए लोड करने और अनलोडिंग कोण को सम बड़ी टोनेज समर्थन पांगों और दो सहायक समर्थन पांगों को स्वीकार करने के साथ, बलवान समर्थन क्षमता और स्थिर और अवधि अक्ष के साथ; अग्र अक्ष एक संयोजनित डिजाइन को सम्मिलित करता है; ब्रिज डेक एन्टी स्लिप मेश के साथ उत्पन्न है, जिसके पास अच्छा एन्टी स्लिप फंक्शन है; अक्ष डिजाइन के पास एक संकुचित और स्ट्रिड संरचना है जिसके लिए अक्ष डिफ़ॉर्मेशन डिफ़ॉर्मेशन डिजाइनहर व्यक्ति जानता है कि मोबाइल बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्मों और मोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग साइटों को लोड करने और अनलोडिंग उपकरण के बिना यह फॉर्कलिफ्स के साथ कार्गो सहायक उपकरण है। कभी कभी बहुतेरे ग्राहक इस समस्या से मिलते हैं, वे मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज को ठीक रूप से पार्क करें? यह प्रश्न है जिसे हमें विचार करने की जरूरत है, और संपादक इसे तुम्हारे लिए जवाब देगा.


टिप्पणी सूची
  • Deyingyuan आयात और निर्यात ट्रेडिंग कंपनी

    मुझे इसका मूल्यांकन करने दें सकलहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिज, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

  • शादी की सेवा

    मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह सकलहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिज वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

  • धूल कलेक्टर रेट्रोफिट

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको सकलहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिज को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप