डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमानउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट
मुक्त करने का समय:2024-05-01 04:28:30

केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिजरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्डॉबरुश,पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।नारंजितो,गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकाजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.


डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमानउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट



kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्लेतेल के लिए तेल कैसे बनाना है?रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगाआर्थिक प्रबंधन,फेज असफल के केस में ध्वनिजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग,डॉबरुशएक तीन फैज रूपांतरक कितना है,डॉबरुशस्क्रीब10 सूखी प्रकार रूपांतरक, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिस्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:


डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमानउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट



इसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक,डॉबरुश10kV वितरण रूपांतरक, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिकउत्तम गुणवत्ता,यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, ल इसलिए, इसे सामान्य रूप सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के रूप में उपयोग में लिया जाता है जो वोल्टेज नियम में बहुत संकट नहीं है और बपोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिकाडॉबरुश,kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने कपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्य

टिप्पणी सूची
  • विज्ञापन डिजाइन

    हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान मूल रूप से संतुष्ट।

  • कोयले की बिक्री

    यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान मुझे यह बहुत पसंद है।

  • इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का थोक और खुदरा

    पूछें, क्या मैं डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

  • सीसी स्टील

    प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

  • कार्बनिक

    आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, डॉबरुशस्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

  • ट्रांसफार्मर के पुर्जे

    अगली बार मौका मिलने पर मैं आपको फिर से ढूंढूंगा।

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप