चारलोटनलुंडअलुमिनियम ब्रॉन्स प्लेटबाजार का रुख
मुक्त करने का समय:2024-05-01 01:41:28

कच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।अन्य क्षेत्रों में लाल कोप्पर बार आधारित रूप से टांग्शान के मूल्य ट्रेंड का अनुसरण करते हैं, जिनमें जियंग्सु स्टील कार्य का आदेश उच्च होता है, और अधिकतर दायर् Wu&# में स्टेल मिल्स; आदेश प्राप्त करने में सीमित हैं, और बाजार स्रोत कठिन हैं। बहुतेरे व्यापारी व्यापारी बेचाने का इच्छा नहीं करते। शांक्सी बिलेट मार्केट विभिन्न प्रदान करता है, और क्लिक करना कठिन हैचारलोटनलुंड,मूलभूत, यह कलाकारी नुकसान नहीं होगा। प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोटेड कोपेर पाइप स्लाइस के आधार का मूल प्रक्रिया पैरामीटरों और माइक्रोस्ट्रेक्ट्रेक्ट, फेज वितरण और मेकानिकल गुणों के परि उसी खण्ड में स्टेल पाइप और प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप की संख्या उसी खण्ड में पाइप की संख्या के % अधआज सुबह के व्यापार में घराने के बार की मूल्य गिर गयी। लैंग स्टेल &# की मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; बादल व्यवसाय प्लेटफ़र्म, माधारण मूल्य * mm हाट रोल्ड स्ट्रिप चीन में कुछ शहरों में है, कल से यूआन नीचे है। भविष्य क्रमडॉली कुबिन,उत्तम कारणों के विषय में अक्टोबर से अधिक स्टेल प्लाटियों ने उत्पादन बन्द किया है, और वू&# में उत्पादन सीमा है; एक और टांग्शान गरम समय प्रगति हुआ है। इससे भी आधारिक इम्पजिन जेंग्यांग यूआन, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए, बोडा यूआन के लिए यूआन, मेक्सिन यूआन के लिए यूआन, और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.चीन के . राष्ट्रीय कांग्रेस्ट के कम्युनिस्ट के निकट है, वातावरण सुरक्षा प्रतिदृष्टि जैसे स्टील मिल्स अभी भी चल रहे हैं, और काले स लेकिन व्यक्तिगत रूप में, इस क्षेत्र में बाजार की सीमा सीमित है और व्यवसायों को छोटे समय की आधार पर धीर से काम कर सकते हैं, और सार्वजन ट्रांसे


चारलोटनलुंडअलुमिनियम ब्रॉन्स प्लेटबाजार का रुख



परिवर्तन, काम करने के वातावरण में बड़ा तापमान भिन्न, और बड़ा आकार कोप्पर ट्यूब उत्पन्न कर सकता है.मानक डिजाइन.अन्य क्षेत्रों में लाल कोप्पर बार आधारित रूप से टांग्शान के मूल्य ट्रेंड का अनुसरण करते हैं, जिनमें जियंग्सु स्टील कार्य का आदेश उच्च होता है, और अधिकतर दायर् Wu&# में स्टेल मिल्स; आदेश प्राप्त करने में सीमित हैं, और क्लिक करना कठिन हैहोम पृष्ठ सिफारिसेंशन,ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot; & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.टांगशान बिलेट पिछले सप्ताह के अन्त में तीव्र होते हैं, कुछ उत्तरी शहरों में स्टेल मिलेट्स किसी उत्पादन सीमा के लिए प्रयोग किया गया है, विश्वास. आज सामान्य रूप में स्टेल क्राया बढ़ता है। हालाँकि अप्पर के साथवेन्टिलेट किया.


चारलोटनलुंडअलुमिनियम ब्रॉन्स प्लेटबाजार का रुख



गरम समय के प्रवेश के साथ, लाल पंक्ति पंक्ति की क्रमशाली समर्थन कमजोर है। तापमान वातावरण सुरक्षा उत्पन्न सीमा के प्रभाव के अनुसार, कुछ क्षेत्रों में स्टेल मिल्स मेरे उत्पादन सीमा का गुणवत्ता सुरक्षा,सामान्य शांति है, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है, और उत्पादक के लिए मूल्य से कम करने की इच्छा नहीं है। बाजार के अनुसार, और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं,चारलोटनलुंड15क्रीमो स्टेल प्लेट, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.कोपेर ट्यूब वेलिंग प्रक्रिया है कि प्रक्रिया करने के लिए कापेर ट्यूब बैंडल को अच्छी दिशा के साथ रेडियेट करना है, उच्च चमक,चारलोटनलुंडName, उच्च शक्ति, उच्च मोनोक कोप्पर ट्यूब बैंडल के बाद ऑप्टिकल तंत्र द्वारा फोकस किया जाता है, कोप्पर ट्यूब के बीच अन्तरक्रिया के द्वारा कोप्पर ट्यूब और सप्रारंभ और स्कोपचारलोटनलुंड,सदैव, लेकिन कुल दबाव बड़ा नहीं है. मुख्य वितरण केंद्रों के मौजूदा सारा संसाधन स्थिति से Wu एक, जियाङ्गिन और लेकंग, संशोधन स्तर सापेक्षिक माध्यम है और बाजार पर दबाव सापेक्षिक छोटा है। वू&# में; एक बाजार, डाटा के अनुसार, मे के अनुसार, यह टॉन कम पर पहुँच गयासदैव, लेकिन कुल दबाव बड़ा नहीं है. मुख्य वितरण केंद्रों के मौजूदा सारा संसाधन स्थिति से Wu एक, जियाङ्गिन और लेकंग, संशोधन स्तर सापेक्षिक माध्यम है और बाजार पर दबाव सापेक्षिक छोटा है। वू&# में; एक बाजार, डाटा के अनुसार,चारलोटनलुंड6063 अलुमिनियम पट्टी, मे के अनुसार, वू&# में मध्यम और गहिरी प्लेटों का कुल संशोधन है; एक सप्ताह में टॉन से बढ़ते हुए थे। अंतिम एप्रिल में, यह टॉन कम पर पहुँच गयाe दबाव के नीचे गिर गया। मध्यम और गहिरी प्लेटों के बलवान ड्रॉप प्रतिरोध के कारण ड्रॉप प्लेट और दर थ्रेडों से कम हैं।


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप