झूझोउमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजसामान्य क्षति विश्लेषण और विधानसभा के लिए सावधानियां
मुक्त करने का समय:2024-04-30 12:54:21

एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.झूझोउ,झूझोउName,एलिफ्टर अचानक उठते हैं और गिर जाते हैं?प्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.Delchevo,शाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के पएलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, विश्वासी है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घर स्तर पर पहुप्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.


झूझोउमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजसामान्य क्षति विश्लेषण और विधानसभा के लिए सावधानियां



आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.एलिवेटर के प्रारंभ के दिनों में,झूझोउविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, पावर इंजिन और आंतरिक कम्बुलेशन इंजिन के रूप में एलिवेटर को सीधे ड्राइवेटर के लिए पावर के रएलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवकितना है,एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर. कम्प्यूटर एलिवेटर के रूप में भी जानता है. एलिवेटर की ऑपरेशन लाजिक को माइक्रोकम्प्यूटर एलिवेटर की ऑपरेशन के रूप में नाम दिया जाता है; एक समय माइक्रोकम्प्यूटर विद्युत ट्रैक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जिसे पूरा माइक्रोकम्प्यूटर या ज्यादा विक्रिया गाव एलिफ़ेटर्स विशिष्ट माइक्रोकम्प्यूटर बोर्ड प्रयोग करते हैं.एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.


झूझोउमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजसामान्य क्षति विश्लेषण और विधानसभा के लिए सावधानियां



छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, सीधे बात करने के लिएएस्कैलेटर शैफ्ट माप के मूल सामग्री है उचारते ऊंचाई माप करने के लिए. एक सीधी लेडर की ऊंचाई माप करने के साथ, लेडर की ऊंचाई उठाने की ऊंचाई उप्पर और नीचे समर्थन बीमों के बीच खडी दूरी है। जब नाप करने के लिए स्पसेंस लाइन माप करने के लिए उपयोग करते हैं ध्यान दकार आकार के द्वारा वर्गीकृत करें और अक्सर उपयोग करें ' छोटा (S) ldquo; अलट्रा बड़ा; और दूसरे अक्षर शब्द. इससे भी दोहरा डेकर कार एलिफेटर हैं, इत्यादि. एक विशेष प्रोडेक्ट उत्पादन व्यवसाय जो अनुशोधन और विकास, और सेवा को समायोजन करता है. घराने व्यवसायिक उत्पादक हैशैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना, ताकि एलिवेटर लेआउट डिजाइनर एक लेआउट क ग्राहकों को याद देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यदि कंट्राक्ट साइन्जीनी और पुष्टि किया जाने के बाद कोई सामान्य इंजीनियरी परिवर्तन होता है तझूझोउ,लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है,झूझोउघर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटर, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).इससे बहुत, या अनुमानित लोड क्षमता म


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप